Intereting Posts
ऐप स्थापित नहीं है जब एक गहरी लिंक को पुनः प्राप्त (आईओएस) ऐप्लिकेशन विंडो में एप्लिकेशन लॉन्च के अंत में एक रूट व्यू नियंत्रक होने की संभावना है (आईफोन ऐप) AudioOutputUnitStart बहुत धीमा है कुछ गुणों और छवि को पोस्ट करने के लिए NSURL सत्र का उपयोग कैसे करें NSManagedObjectContext अच्छी तरह से केवल कुछ बार काम करता है, फिर यह काम बंद कर देता है UITableView पृष्ठभूमि कोलावर हमेशा सफ़ेद iPad पर Google प्लस उपयोगकर्ता मित्र प्राप्त करें दृश्य नियंत्रक के लिए आउटलेट / एक्शन सेट करना आईपैड 3 रेंडरइनकॉन्टेक्स धीमा – खराब रेंडरिंग प्रदर्शन एक MKMapView से एक UIImage बनाओ कैसे malloc_error_break को हल करने के लिए? एक छवि और UICollectionView कैशिंग निर्धारित नहीं किया जा सकता है कि जब UIImageView फ़्रेम समान हैं आईओएस पार्स फेसबुक दोस्तों के नाम और स्कोर पाएं ICloud एकीकरण के साथ बैकअप कोर डेटा डेटाबेस का कोई अच्छा तरीका है?

Xcode 8 का उपयोग करके एक सार्वभौमिक रूपरेखा बनाना है?

मेरी कंपनी के आईओएस ढांचे का मतलब असली आईओएस डिवाइस पर काम करना है ने कहा कि फ़्रेमवर्क वर्तमान में एक Xcode प्रोजेक्ट के भीतर एक अतिरिक्त लक्ष्य के रूप में तैयार किया गया है जो एक एप्लिकेशन को भी जनरेट करता है। (यह रूपरेखा को डीबग करना अपेक्षाकृत आसान बनाता है।)

हमें हाल ही में सिम्युलेटर में भी काम करने का अनुरोध मिला है। मैं अब ऐसा कर सकता हूं, और अगला कदम एक संकलित संस्करण बनाना है जो एक वास्तविक डिवाइस और सिम्युलेटर में दोनों काम करता है। अफसोस की बात है, मैं किसी भी सामग्री का पता लगाने में सक्षम नहीं है जो कि किसी ने Xcode 8 का उपयोग करके यह किया है। इसमें समझाया गया सामग्रियां हैं जो Xcode के पुराने संस्करणों का उपयोग करते हैं, लेकिन जो Xcode के एक संस्करण में काम करता है या बाद में उचित नहीं हो सकता संस्करण। (हमारे पास पहले से ही एक सार्वभौमिक ढांचा बनाने का एक तरीका था।) मैंने कुछ प्री-एक्सकोड 8 स्क्रिप्ट का उपयोग करने की कोशिश की, लेकिन उनमें से कोई भी काम नहीं करता।

क्या किसी को भी Xcode 8 का उपयोग करते हुए आईओएस के लिए एक सार्वभौमिक रूपरेखा उत्पन्न करने में कामयाब रहा है? यदि हां, तो यह कैसे किया जा सकता है?

किसी भी मदद के लिए अग्रिम धन्यवाद किसी को भी प्रदान कर सकते हैं।

हारून एडेलमैन

Solutions Collecting From Web of "Xcode 8 का उपयोग करके एक सार्वभौमिक रूपरेखा बनाना है?"

यह संभव है क्योंकि मैं वर्तमान में आईओएस, वॉचओएस और टीओवीओएस पर एक्सकोड 8 पर सार्वभौमिक चौखटे विकसित कर रहा हूं।

जिस तरह से मैं ऐसा करता हूं वह एक समग्र लक्ष्य (क्रॉस प्लेटफॉर्म) का निर्माण कर रहा है और उसके निर्माण चरण में एक रन स्क्रिप्ट जोड़ता है। स्क्रिप्ट मूलतः iphonesimulator और iphoneos के लिए iOS लक्ष्य संकलित करता है

इसके बाद यह उन दोनों को एक नया बाइनरी मर्ज करता है (लिपो -सूट-आउटपुट)

क्या आप एक सार्वभौमिक रूपरेखा तैयार करने के लिए अपनी मौजूदा बिल्ड स्क्रिप्ट पोस्ट करना चाहेंगे, ताकि मैं आपको गलत तरीके से क्या कर सकता हूं?

ध्यान में रखें कि स्क्रिप्ट आपकी समस्या यहाँ नहीं हो सकती है, आपका मुद्दा आपकी वैध आर्किटेक्चर, आपके आर्किटेक्चर या यहां तक ​​कि आप लक्ष्य पर कैसे हस्ताक्षर कर रहे हैं सेट अप कर सकते हैं। मैं अब के लिए अनुशंसा करता हूं, अपने लक्ष्य की अपनी सामान्य सेटिंग में स्वचालित रूप से हस्ताक्षर विकल्प को प्रबंधित करना अनियंत्रित छोड़ने के लिए, और अपने प्रावधान प्रोफाइल और अनुलेखन मैन्युअल रूप से सेट करें।

स्क्रिप्ट चलाएं:

#!/bin/sh UNIVERSAL_OUTPUTFOLDER=${BUILD_DIR}/${CONFIGURATION}-universal # make sure the output directory exists mkdir -p "${UNIVERSAL_OUTPUTFOLDER}/iOS" # Step 1. Build Device and Simulator versions on iOS xcodebuild -workspace "${PROJECT_NAME}.xcworkspace" -scheme "${PROJECT_NAME}" -sdk iphonesimulator -destination 'platform=iOS Simulator,name=iPhone 6' clean build xcodebuild -workspace "${PROJECT_NAME}.xcworkspace" -scheme "${PROJECT_NAME}" -sdk iphoneos clean build # Step 2. Copy the framework structure (from iphoneos build) to the universal folder cp -R "${BUILD_DIR}/${CONFIGURATION}-iphoneos/${PROJECT_NAME}.framework" "${UNIVERSAL_OUTPUTFOLDER}/iOS" # Step 3. Create universal binary file using lipo and place the combined executable in the copied framework directory lipo -create -output "${UNIVERSAL_OUTPUTFOLDER}/iOS/${PROJECT_NAME}.framework/${PROJECT_NAME}" "${BUILD_DIR}/${CONFIGURATION}-iphonesimulator/${PROJECT_NAME}.framework/${PROJECT_NAME}" "${BUILD_DIR}/${CONFIGURATION}-iphoneos/${PROJECT_NAME}.framework/${PROJECT_NAME}" # Step 4. Convenience step to copy the framework to the project's directory mkdir -p "${TMPDIR}/${PROJECT_NAME}/Frameworks/iOS" cp -R "${UNIVERSAL_OUTPUTFOLDER}/iOS/${PROJECT_NAME}.framework" "${TMPDIR}/${PROJECT_NAME}/Frameworks/iOS" # Step 6. Create .tar.gz file for posting on the binary repository cd "${TMPDIR}" # We nest the framework inside a Frameworks folder so that it unarchives correctly tar -zcf "${PROJECT_NAME}.framework.tar.gz" "${PROJECT_NAME}/Frameworks/" mv "${PROJECT_NAME}.framework.tar.gz" "${PROJECT_DIR}/" # Step 7. Convenience step to open the project's directory in Finder #open "${PROJECT_DIR}" 

ध्यान रखें कि मैं बिल्ड सक्रिय आर्किटेक्चर को केवल बिल्ड सेटिंग्स में नहीं सेट करता हूं, मान्य आर्किटेक्चर को आर्म64, x86_64, i386, आर्मव 7, आर्मव 7 एस के रूप में सेट किया गया है। आर्किटेक्चर $ {ARCHS_STANDARD} armv7s हैं

मैंने बिल्टकोडीजेएनएनजीएनएआरएनएएमओडीई बिटकोड की स्थापना के लिए एक उपयोगकर्ता को निर्धारित किया है। इस बिल्ड की स्थापना के साथ मैं सुनिश्चित कर रहा हूं कि बिटकोड के साथ बायनेरिज़ को सक्षम करना सक्षम है।

आईओएस / टीवीओएस सार्वभौमिक / वसा ढांचे का निर्माण

https://github.com/unchartedworks/universalbuild

उपयोग:

यूनिवर्सल बिल्ड (-p | –project name.xcodeproj) (-s | –scheme schemename) (-c | –configuration configurationname)

उदाहरण:

 git clone https://github.com/cruisediary/Pastel.git cd Pastel universalbuild -p ./Pastel.xcodeproj -s Pastel -c Debug 

सार्वभौमिक ढांचा बनाने के लिए स्क्रिप्ट चलाएं (कोई पुनरावर्ती समस्या नहीं)

 #!/bin/sh UNIVERSAL_OUTPUTFOLDER=${BUILD_DIR}/${CONFIGURATION}-universal # make sure the output directory exists mkdir -p "${UNIVERSAL_OUTPUTFOLDER}" # Next, work out if we're in SIM or DEVICE if [ "false" == ${ALREADYINVOKED:-false} ] then export ALREADYINVOKED="true" if [ ${PLATFORM_NAME} = "iphonesimulator" ] then xcodebuild -target "${PROJECT_NAME}" ONLY_ACTIVE_ARCH=NO -configuration ${CONFIGURATION} -sdk iphoneos BUILD_DIR="${BUILD_DIR}" BUILD_ROOT="${BUILD_ROOT}" clean build else xcodebuild -target "${PROJECT_NAME}" -configuration ${CONFIGURATION} -sdk iphonesimulator ONLY_ACTIVE_ARCH=NO BUILD_DIR="${BUILD_DIR}" BUILD_ROOT="${BUILD_ROOT}" clean build fi # Step 2. Copy the framework structure (from iphoneos build) to the universal folder cp -R "${BUILD_DIR}/${CONFIGURATION}-iphoneos/${PROJECT_NAME}.framework" "${UNIVERSAL_OUTPUTFOLDER}/" # Step 3. Copy Swift modules from iphonesimulator build (if it exists) to the copied framework directory SIMULATOR_SWIFT_MODULES_DIR="${BUILD_DIR}/${CONFIGURATION}-iphonesimulator/${PROJECT_NAME}.framework/Modules/${PROJECT_NAME}.swiftmodule/." if [ -d "${SIMULATOR_SWIFT_MODULES_DIR}" ]; then cp -R "${SIMULATOR_SWIFT_MODULES_DIR}" "${UNIVERSAL_OUTPUTFOLDER}/${PROJECT_NAME}.framework/Modules/${PROJECT_NAME}.swiftmodule" fi # Step 4. Create universal binary file using lipo and place the combined executable in the copied framework directory lipo -create -output "${UNIVERSAL_OUTPUTFOLDER}/${PROJECT_NAME}.framework/${PROJECT_NAME}" "${BUILD_DIR}/${CONFIGURATION}-iphonesimulator/${PROJECT_NAME}.framework/${PROJECT_NAME}" "${BUILD_DIR}/${CONFIGURATION}-iphoneos/${PROJECT_NAME}.framework/${PROJECT_NAME}" # Step 5. Convenience step to copy the framework to the project's directory cp -R "${UNIVERSAL_OUTPUTFOLDER}/${PROJECT_NAME}.framework" "${PROJECT_DIR}" # Step 6. Convenience step to open the project's directory in Finder open "${PROJECT_DIR}" fi