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गेम सेंटर मैचडेटा के लिए अच्छा अभ्यास

मैं GKTurnBasedMatch के लिए नया हूँ और मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि क्या "मिलानडेटा" के लिए अच्छे व्यवहार हैं जो मुड़ने के दौरान खिलाड़ियों के बीच भेजा गया था मैंने पाया है कि सभी ट्यूटोरियल मुख्य रूप से पाठ की एक स्ट्रिंग भेजने के लिए शामिल हैं और मैं उस से बहुत अधिक भेजना चाहता हूं। यह महान होगा अगर कोई मुझे अधिक उन्नत ट्यूटोरियल के लिए पिंट कर सकता है

मैं क्या करना चाहूंगा का एक उदाहरण है एक लड़ाई। दोनों खिलाड़ियों के अपने अवतार हैं और उनके पास अलग-अलग विवरण (स्वास्थ्य, हमले, बचाव, आदि) हैं, मुझे यह डाटा कैसे भेजा जाना चाहिए? एकमात्र तरीका मैं संभवतः देख रहा हूं, सभी मैच विवरणों को (एनएएसडिनेशन में) बहुत से कोडित करना और उन्हें भेजना ताकि उन्हें फिर से कस्टम मैच ऑब्जेक्ट में वापस रखा जा सके। क्या मैं NSCoding को लागू करना चाहिए?

धन्यवाद!

Solutions Collecting From Web of "गेम सेंटर मैचडेटा के लिए अच्छा अभ्यास"

मैं एक ऐसे क्लास को लागू करेगा जो एक एकल मोड़ के लिए आवश्यक सभी प्रासंगिक जानकारी को संग्रहीत करता है और क्लास को एनएससीओडी को लागू कर रहा है। इसका अर्थ है कि आप किसी ऑब्जेक्ट को एक खिलाड़ी के डिवाइस पर एनएसडीटा में बदल सकते हैं, फिर इसे किसी ऑब्जेक्ट को दूसरी तरफ परिवर्तित कर सकते हैं।

इस वेबसाइट http://samsoff.es/posts/archiving-objective-c-objects-with-nscoding के पास आपको जाने के लिए एक सरल उदाहरण है और यहां आपको मुख्य तरीकों का एक उदाहरण है जिनकी आपको आवश्यकता है:

- (id)initWithCoder:(NSCoder *)decoder { if (self = [super init]) { self.health = [decoder decodeObjectForKey:@"health"]; self.attack = [decoder decodeObjectForKey:@"attack"]; isDead = [decoder decodeBoolForKey:@"isDead"]; } return self; } - (void)encodeWithCoder:(NSCoder *)encoder { [encoder encodeObject:self.health forKey:@"health"]; [encoder encodeObject:self.attack forKey:@"attack"]; [encoder encodeBool:isDead forKey:@"isDead"]; } 

NSData को अपना ऑब्जेक्ट एन्कोड करना:

 NSData *data = [NSKeyedArchiver archivedDataWithRootObject: object]; 

किसी ऑब्जेक्ट में वापस परिवर्तित करना:

 id *object = [NSKeyedUnarchiver unarchiveObjectWithData: inputData]; 

अभिलेखागार और सीरियललाइज़ेशन प्रोग्रामिंग गाइड भी एक शानदार शुरुआती बिंदु है।

एक अन्य विकल्प एक पुस्तकालय का उपयोग कर रहा है जैसे कि रेस्टकिट और इसका ऑब्जेक्ट मैपिंग / JSON या XML से है