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क्या स्प्र्रिटकिट में पहले से एक को स्वचालित रूप से निकालने के लिए नई कार्रवाई जोड़ती है?

मैं जानना चाहता हूं कि मैंने एक अनुक्रम कार्रवाई की है और जब इस अनुक्रम में एक नई ऐक्शन शामिल हो रहा है जो दृश्य में जुड़ता है, क्या नई क्रिया अनुक्रम को रोकती है?

यदि हां, तो अगर नई क्रिया तेजी से बढ़ जाती है तो मैं उन दोनों को कैसे काम कर सकता हूं?

Solutions Collecting From Web of "क्या स्प्र्रिटकिट में पहले से एक को स्वचालित रूप से निकालने के लिए नई कार्रवाई जोड़ती है?"

केवल एक बार जब कोई नई क्रिया किसी भी चलने वाली कार्रवाइयों में हस्तक्षेप करेगी, तो दोनों कार्रवाई समान कुंजी साझा करती है। यदि आप एक कुंजी नहीं देते हैं, तो हर बार जब आप कोई कार्य जोड़ते हैं, तो यह एक्शन पूल में जोड़ा जाता है और एक साथ चलने वाला होगा

यदि आप इसे एक कोशिश देते हैं, तो मुझे यकीन है कि आपको जवाब मिलेगा।

लेकिन वैसे भी, मैंने आपके लिए इसे करने की कोशिश की:

node.run(SKAction.sequence([SKAction.moveBy(x: 100, y: 0, duration: 3), SKAction.moveBy(x: 0, y: 100, duration: 3)])) node.run(SKAction.rotate(byAngle: CGFloat(M_PI * 2), duration: 6)) 

और जो मैं देख रहा हूं वो है कि नोड दोनों चाल और घूमती है इसलिए प्रत्येक अनुवर्ती कार्रवाई को आप चलाने के लिए एक नोड बताएंगे, एक साथ चलेंगे।

एक ही समय में क्रियाओं को चलाने का एक अन्य तरीका है SKAction.group का उपयोग SKAction.group

मैंने आपकी टिप्पणी का पालन किया है, ऐसा लगता है कि आप कार्रवाई के ओवरलैप की स्थिति में हैं।

जब आपके पास एक नोड होता है और आप एक या एक से अधिक कार्रवाई शुरू करना चाहते हैं, विशेष रूप से ऐसे क्रियाओं का अनुक्रम जहां आपके नोड आंदोलनों में शामिल हैं, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ये कार्य समाप्त हो गए हैं।

ऐसा करने के लिए, स्वयं के लिए उदाहरण:

 let seq = SKAction.sequence([action1,action2,..]) if self.action(forKey: "moveToRoof") == nil { self.run(seq, withKey:"moveToRoof") } 

आप यह भी कर सकते हैं:

 let group1 = SKAction.group([action1, action2,..]) let group2 = SKAction.group([action1, action2,..]) let addNewNode = SKAction.run{ self.addChild(node) } let seq = SKAction.sequence([action1, group1, action2, addNewNode, group2,..]) if self.action(forKey: "moveToGround") == nil { self.run(seq, withKey:"moveToGround") } 

आपके मामले में लगता है कि आप नोड्स को अपने माता-पिता की स्थिति के बाद जोड़ना चाहते हैं ..

 override func update(_ currentTime: TimeInterval) { if let child = myNode1, let parent = child.parent { // if exist follow the parent position child.position = parent.position } }