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बीजीआरए को एआरजीबी में परिवर्तित करना

मैं इस ट्यूटोरियल को iPhone कैमरा से पिक्सेल डेटा प्राप्त करने के लिए पढ़ रहा हूँ।

हालांकि मुझे कोई समस्या नहीं चल रही है और इस कोड का उपयोग करते हुए, मुझे कैमरे के डेटा (जो कि बीजीआरए में आता है) का उत्पादन करने की आवश्यकता है और इसे एआरजीबी में परिवर्तित करना है ताकि मैं इसे बाहरी पुस्तकालय के साथ उपयोग कर सकूं। मैं यह कैसे करु?

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यदि आप आईओएस 5.0 पर हैं, तो आप एनईओएन-ऑप्टिमाइज़ किए गए रंगीन घटक को स्वैप करने के लिए एक्सएमएलआर फ्रेमवर्क के भीतर वीआईमेज का उपयोग कर सकते हैं जैसे कि (ऐप्पल के वेबकोर स्रोत कोड से तैयार):

vImage_Buffer src; src.height = height; src.width = width; src.rowBytes = srcBytesPerRow; src.data = srcRows; vImage_Buffer dest; dest.height = height; dest.width = width; dest.rowBytes = destBytesPerRow; dest.data = destRows; // Swap pixel channels from BGRA to RGBA. const uint8_t map[4] = { 2, 1, 0, 3 }; vImagePermuteChannels_ARGB8888(&src, &dest, map, kvImageNoFlags); 

जहां width , height और srcBytesPerRow आपके पिक्सेल बफर से CVPixelBufferGetWidth() , CVPixelBufferGetHeight() , और CVPixelBufferGetBytesPerRow() माध्यम से प्राप्त होते हैं। srcRows पिक्सेल बफर में बाइट्स के आधार पते पर सूचक होगा, और destRows आपके आउटपुट RGBA छवि को रखने के लिए आवंटित स्मृति होगी।

यह बाइट्स पर बस फिराना और रंग घटकों को गमागमन से बहुत तेज होना चाहिए।

छवि आकार के आधार पर, ओपनजीएल ईई में फ्रेम को अपलोड करने के लिए एक तेज़ समाधान भी होगा, यह एक बनावट के रूप में एक सरल आयत प्रदान करेगा, और आरजीबीए मूल्यों को नीचे खींचने के लिए glReadPixels () का उपयोग करेगा। अपलोड और डाउनलोड दोनों के लिए IOS 5.0 के बनावट कैश का उपयोग करना बेहतर होगा, जहां इस प्रक्रिया में केवल आईफोन 4 पर एक 720p फ्रेम के लिए 1-3 एमएस लगते हैं। बेशक, ओपनजीएल ईएस का प्रयोग करने से बहुत अधिक समर्थन कोड खींचने का मतलब होता है यह बंद